OnePlus pad Go लॉन्च होने जा रहा है, 8000mAP बैटरी, जानें फीचर्स के बारे में।

OnePlus ने न्यू अपना Pad Go जल्द ही भारत में लॉन्च करने वाला है OnePlus की कॉमपनी ने 5 से 6 अक्टूबर को इसे लॉन्च कर सकता है, उससे पहले नए OnePlus टैब के बारे मने बहुत से जानकारी लीक हो गई है amazon और  filpkard जैसे बड़ी इकॉममर्स पे  ONEPLUS PAD GO के लेंडीग पेज करवा दिया गए है इससे जुड़े बहुत से स्पेसिफिकेशन सामने आया है । 

OnePlus pad Go लॉन्च होने जा रहा है, 8000mAP बैटरी, जानें फीचर्स के बारे में।
OnePlus pad Go लॉन्च होने जा रहा है, 8000mAP बैटरी, जानें फीचर्स         के बारे में।

OnePlus Pad Camera

किसी भी Pad को बनाने की पीछे कंपनी performance में ज्यादा ध्यान देती है  Pad में कैमरा मोबाईल के अपेक्षा अच्छा नहीं होता है OnePlus के इस Pad में पीछे की तरफ 13MP कस रियर कैमरा होता है , फोन के फ्रन्ट में 8MP का कैमरा दिया जाता है पीछे की तरफ एक लाइट भी है नाइट मोड में अच्छा फोटो निकलती है लेकिन लो लाइट में कैमरा थोड़ा अच्छा नहीं है, कमेरे में HDR इफेक्ट मिलता है जिस से फोटो ओर भी अच्छा आती है कैमरा से 4K विडिओ 30FPS पर रिकॉड कर सकते है। 

PadPlus Pad Battery

टैब का डिस्प्ले बाद होता है जिस से टैब ज्यादा बैटरी यूज होता है इस लिए टैब में बड़ी बैटरी दिया जाता है इस टैब में 9510mAh की बड़ी बैटरी दिया गया है ओर इसको चार्ज करने के लिए100W का चार्जर भी दिया गया है। सिक्योरिटी के लिए टैब मने फेस अन्लाक मिलता है फिगरप्रिंट इस टैब में नहीं दिया जाता है , टैब की बैटरी एक दिन तक बिल्कुल से चल जाती है ओर चार्ज होने में एक घंटे से भी कैसे भी लग सकता है।

OnePlus Pad Display

OnePlus Pad में 11.61 इंच की LCD डिस्प्ले दिया गए है ओर Resolution 2800×2000 पिक्सल तक है डिस्प्ले की पीक ब्राइटनेस 500 के आस पास होगा दूप में इसको चलाने से थोड़ी सि दिक्कत आ सकती है । ipad 10 में 10.9 इंच की IPS स्क्रीन है जिसका रेसोल्यूशन 2360×1640 पिक्सल है।

फहोने का डिस्प्ले ओर ब्राइटनेस बहुत ही अच्छा है OnePlus  Pad के साथ 144Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है ओर इस रिफ़र्श रेट पे होने बहुत ही रमुथ काम करता है यदि आप फिल्म या एन्टेराइनमेंट के लिए यह टैब खरीदते हैं तो आपको कोई प्रोलम नहीं होने वाला है।

OnePlus Pad Price

OnePlus Pad एक ठीक थक फोन है OnePlus Pad इस Pad को खरीदे सकते है इस 8 जीबी रैम के साथ 128GB स्टोरेज वाले की कीमत 37.999 रुपये है ओर 12GB  रैम के साथ 256GB स्टोरेज की कीमत 39.999 रुपये राखी गई है,OnePlus Pad  ठीक है आप इसको लेने क एलिए सोच सकते है।

 

Leave a Comment