Redmi A2 Plus सिर्फ 8499 में लॉन्च किया गया ,अच्छी सुविधाएँ

Xiaomi ने नई Redmi A2 के साथ भारत में Redmi A2 PLUS जारी किया। सुरुआत में इस स्मार्टफोन का केबल 4GB 64GB स्टोरेज वर्जन में लॉन्च किया गया था, लेकिन आब 3 महीने बाद Xiaomi ने इस स्मार्टफोन का नया वर्जन जोड़ा है। new वर्जन के नद्र ज्यादा गीराज गया है। हालांकि Ram पहले जैसा ही है। यंहा हम आपको Redmi A2 Plus के बारे मे डिटेल्स से बताया जा रह है, Redmi A2 Plus आब 4GB 128GB गेराज  वर्जन में बेजा जा सकता है। रंग सुविधाओ के मामले में यह नया संस्करण एक्वा ब्लू, क्लासिक ब्लैक और सी ग्रीन में उपलब्ध होगा।

Redmi A2 Plus की कीमत

Redmi A2 Plus के 4gb 128gb स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 8,499 रुपये है। आपको बता दें की 4gb 64gb स्टोरेज वेरिएन्ट के लॉन्च की कीमत भी इतनी  ही थी।अब एंटिक   वर्जन  वर्जन की कीमत 500 रुपये कम कर दी गई। ओर आप इसे 7,999 रुपये में कारीद सकते ह। Redmi A2 Plus में 6.52 इंच का एचडी डिस्प्ले है।यह स्मार्टफोन Media Tak Helio G36  प्रोसेसर के साथ आता है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह एंड्रॉइड 13 गो एडिशन पर काम करता है।सिक्योरिटी की बात करें तो इस टेलिसेल समर्टफोन में रियर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।। बैटरी बैकअप की बात करें तो इसमें 5,000mAh की बैटरी है जो 10W चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

केमरा सेटअप 

केमरा सेटअप की बात की जाए तो इस फोन के रियर में 8 मेगापिक्ससल का प्राइमरी केमरा ओर डेथ सेंसर दिया गया है। वही इसमें सेल्फ़ी ओर विडिओ कॉल के लिए 5 मेगगपिक्ससल का फ़ॉन्ट केमरा दिया गया है। अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 3.5MM  हेडफोने जैक, माइक्रोएसडी कार्ड, ड्यूल सिम सपोर्ट, सिंगल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0 और माइक्रोयूएसबी पोर्ट दिया गया है।

 

Leave a Comment