Dream Girl 2: आयुष्मान खुराना की फिल्म ने दमतोर कमाई की है, गदर 2 को पीछे छोरा!

Dream Girl 2 bo Collection day 4 सनी देओल की पीरियड- ड्रामा गदर 2 अक्षय कुमार की सोशल कॉमेडी OMG 2 के कठिन विरोध का सामना करते हुए,आयुष्मान खुराना 25 अगस्त को ड्रीम गर्ल 2 के साथ बड़े पेमाने पर सिनेमाघरों में उतरेगे , जो कि उनकी 2019 की क्रॉस-जेंडर की अगली काडी है, कॉमेडी नाटक। लेकिन वापसी की। ड्रीम गर्ल 2 की पूजा ने एक बार फिर लोगों के दिलों में आग लगा दी है ओर फलीं बॉक्स ऑफस पर विरोध का सामना करने के साथ ही स्टेटस कोप्रोक्षण में है। आए यंहा समझते हैं की ” ड्रीम गर्ल 2 ” मंडे टेस्ट रिजल्ट कैसा रहा।

रिलीज के तीसरे दिन ‘ ड्रीम गर्ल 2 ” ने कितनी कामई की?

Dream girl 2
                   Dream girl 2

दूसरे दिन शनिवार को फलीं ने 14. 02 करोड़ की कामई की । रविवार को 0.33 वें दिन फलीं की सीरीज 16 करोड़ रही है। वही अब फिल्म की रिलीज के 4 दिन के सुरुआती आकडे भी आ गए है । सक्निल्क के शुरुआती फैशन रिकॉर्ड के

सक्निल्क के शुरुआती फैशन रिकॉर्ड के मुताबिक, ”ड्रीम गर्ल 2” ने रिलीज के चौथे दिन यानी पहले सोमवार को अनुमानित 4.70 करोड़ की कमाई की है। इसके साथ ही ‘ड्रीम गर्ल 2’ की चार दिनों की कुल कमाई अब 45.41 करोड़ रुपए हो गई है।

‘ड्रीम गर्ल 2’ 50 करोड़ का आंकड़ा पार करने से इंच दूर

आयुष्मान खुराना ने एक बार फिर ‘ड्रीम गर्ल 2’ से दर्शकों को खुश करने का मौका हासिल कर लिया है। कम बजट की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ के मंगलवार को पचास करोड़ के क्लब में शामिल होने की उम्मीद है। रक्षाबंधन के मौके पर फिल्म की कमाई में भी बड़ा उछाल आने की संभावना है। ऐसे में ”ड्रीम गर्ल 2” की कमाई पर बड़ा खतरा मंडरा रहा है। वैसे फिल्म को माउथ पब्लिसिटी का भी पूरा फायदा मिल रहा है।

Leave a Comment